रसोई में ये आकार के कैबिनेट्स बनाएं

Priyanka Mishra

Lapis Facial Oil

उच्च कैबिनेट्स

रसोई में उच्च कैबिनेट्स का सही चयन करना अद्वितीय है। ये कैबिनेट्स ज्यादा स्थान प्रदान करने के साथ-साथ शैली में भी अद्वितीयता प्रदान करते हैं। इन्हें बर्तनों, बोतलों और अन्य रसोईगृह सामग्रियों को सुरक्षित रखने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

Lapis Facial Oil

बेस कैबिनेट्स

रसोई के बेस कैबिनेट्स व्यापक रूप से उपयोग किए जा सकते हैं और इन्हें कुछ आकारों में तैयार किया जा सकता है। इन्हें आमतौर पर बर्तन, कटोरियां, और अन्य बड़ी रसोईगृह सामग्रियों को सुरक्षित रखने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

Lapis Facial Oil

पैंट्री कैबिनेट्स

यदि आपकी रसोई में अधिक स्टोरेज की आवश्यकता है, तो पैंट्री कैबिनेट्स एक शानदार विकल्प हो सकते हैं। इन्हें आमतौर पर अनाज, नाश्ता सामग्री, और अन्य भोजन सामग्री को सुरक्षित रखने के लिए उपयोग किया जा सकता है।

Lapis Facial Oil

इसलैंड कैबिनेट्स

इसलैंड कैबिनेट्स आपकी रसोई को एक नए स्तर पर ले जा सकते हैं। इन्हें आमतौर पर खाद्य बनाने और परोसने के लिए उपयोग किया जा सकता है, साथ ही ये रसोई को एक मौदर्न और आकर्षक दृष्टिकोण प्रदान करते हैं।

Lapis Facial Oil

ग्लास डोर कैबिनेट्स

ग्लास डोर कैबिनेट्स रसोई को आधुनिक और विशेष दृष्टिकोण प्रदान कर सकते हैं। इन्हें आमतौर पर चमकीले बर्तनों, सुंदर ग्लासवेयर, और अन्य चीजों को प्रदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

Lapis Facial Oil

अंडर-काउंटर लाइटिंग

अंडर-काउंटर लाइटिंग का मतलब है कि रसोई के कैबिनेट्स के नीचे चमकीले और सुब्तले लाइट्स होती हैं। इससे रसोई में काम करना और सामग्री को देखना आसान हो जाता है, और रसोई में एक खास माहौल बनता है।

Lapis Facial Oil

डिज़ाइनर हैंडल्स और कनॉब्स

रसोई कैबिनेट्स को अद्भुत बनाने के लिए आप डिज़ाइनर हैंडल्स और कनॉब्स का चयन कर सकते हैं। ये न केवल आपकी रसोई को सुंदरता प्रदान करते हैं, बल्कि उसे एक व्यक्तिगत और आपकी चयनानुसार सजाएंगे।

Lapis Facial Oil

आंतरिक स्टोरेज इंटरेक्टिविटी

आंतरिक स्टोरेज इंटरेक्टिविटी का उपयोग करके आप रसोई में स्थान का सही तरीके से उपयोग कर सकते हैं। इन्हें आमतौर पर बिना बाहर निकाले अपनी सामग्री तक पहुंचने के लिए डिज़ाइन किया जा सकता है।

Lapis Facial Oil

Next: किचन को स्टाइलिस लुक देने के लिए कैबिनेट डिजाइन